Tue. Oct 19th, 2021

संसार में हम नहीं कह सकते कि कब किसको कौन सा शौक चढ़ जाए और किसको कौन सा अपना शौक पूरा करने के लिए चर्चा में आ जाए बहुत सारे व्यक्ति होते हैं जो अपने काम और अपनी उपलब्धियों के कारण पहचाने जाते हैं.

कुछ लोग अपने शौक के चलते भी इस दुनिया में चर्चित हो जाते हैं आज हम आपसे ऐसे ही एक महिला के बारे में बात करना  जा रहे हैं जो कि केवल 23 वर्ष की आयु में 11 बच्चों की मां बन चुकी है और वह अपने बच्चों की संख्या और भी ज्यादा बढ़ाना चाहती हैं वह बच्चों की संख्या 105 करना चाहती है.

आपको बता दें क्रिस्टिना ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने 6 वर्ष पहले एक बेटी को जन्म दिया था. उन्होंने एक ही बच्चे को जन्म दिया है.यह सभी बच्चे हमारे जेनेटिक्स के ही हैं.उसके बाद बाकी बच्चे उन्होंने सरोगेसी से पैदा किए हैं और वह अपने बच्चों की संख्या ज्यादा से ज्यादा चाहती हैं वही वह 105 तक बच्चे चाहती है. लेकिन अभी यह सुनिश्चित नहीं है कि वह भविष्य में कितने और बच्चे पैदा करना चाहती हैं. यह सभी बच्चे सेरोगेसी से पैदा किए गए हैं.वह और भी बच्चे सेरोगेसी के द्वारा ही पैदा करना चाहती हैं.

यह बात इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा लोगों तक पहुंचाई थी कि वह 105 बच्चे पैदा करना चाहते हैं.इसके बाद से क्रिस्टीना का यह पोस्ट काफी ज्यादा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. क्रिस्टीना ने यह कहा कि यह अभी सुनिश्चित नहीं है कि वह कितने बच्चे पैदा करना चाहती हैं उन्हें यह सभी बच्चे सरोगेसी से पैदा करने हैं.

 


उन्होंने कहा कि हर चीज का समय होता है और हमें समय के हिसाब से ही चीजें करनी चाहिए. क्रिस्टीना ने कहा कि यह निश्चित है कि वह 11 बच्चों पर नहीं रुकेंगे.आपको बता दें यह परिवार जॉर्जिया के  बातूमी शहर में रहता है.इस शहर में सरोगेसी गैर कानूनी नहीं है.और सेरोगेट महिलाओं को प्रेगनेंसी के लिए इस्तेमाल करने पर कोई आपत्ति नहीं है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *