Wed. Oct 20th, 2021

कहते है शादिया ऊपर वाले की मर्ज़ी से होती है,और ये सच भी है,पर कभी कभी कुछ लोग अपने मतलब के लिए किसी की ज़िन्दगी ख़राब करते से भी पीछे नहीं हटते है,ऐसा ही कुछ इस शादी में हुआ,जहा दूल्हा कई सपने सजाये हुए था,वही दुल्हन भी अपनी पूरी तैयारी से आयी थी,और फिर दुल्हन ने अपनी इस काली करतूत को अंजाम दिया,जिसे दूल्हे सहित पुरे परिवार को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा .आज हम आप सबको बेहद अजीब आश्चर्यचकित घटना के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर शायद आप सबको भी विश्वास ना हो परंतु यह घटना घटी है,आइये जानकारी लेते है इस घटना के बारे में.

शिकोहाबाद में शादी के अटूट बंधन को एक दुल्हन ने किस तरह अपनामनित किया है. देखते ही बनता है. घटना कुछ इस प्रकार है. शिकोहाबाद थाने के अंदर आने वाले और आरोज के रहने वाले धर्मेंद्र के परिवार को लगा की अच्छा रिश्ता मिल गया है,और अच्छा रिश्ता देख के उन्होंने कोई जाँच पड़ताल नहीं की ना ही लड़की की कोई इन्क्वायरी की, क्यूंकी धर्मेंद्र का रिश्ता कही हो नहीं रहा था,जब ये रिश्ता मिला तो जल्दबाज़ी में शादी की डेट दे दी,धर्मेंद्र की शादी बहुत धूमधाम से हुई.

विदाई कराकर दुलहाल को घर ले आये,सब खुश थे,और रस्मे चल रही थी,इसी दौरान शादी मे मिली मिठाईया दुल्हन ने अपने हाथ से सबको एक एक कर खिलाई और सब बेहोश होते गये. फिर दुल्हन सारे जेवरात लेकर फरार हो गयी. अगले दिन जब किसी को आते जाते नहीं देखा और ना आवाज़ आई तो पड़ोसीयो से पता चला की क्या हुआ घर मे फिर सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर दुल्हन तो भाग चुकी थी ।और सभी कीमती सामान गायब था,अब ये मामला पुलिस के पास है,और अभी इसकी जाँच पड़ताल की जा रही है,फ़िलहाल पूरा परिवार अस्पताल में है,इलाज जारी है ।

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *